भारतीय खिलाड़ियों को चीन में 'गलत' व्यवहार करने से मना किया गया

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने 2023 एशियाई खेलों के लिए चीन जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को 'गलत' व्यवहार करने से मना कर दिया है।

Arrow

चेतावनी में क्या शामिल है?

चेतावनी में 'गलत हाथ/उंगली के इशारे', 'दर्शकों या नागरिकों के साथ दुर्व्यवहार या लड़ाई में शामिल होने' और 'सार्वजनिक स्थानों पर आंख मारने या सीटी बजाने' से बचने के निर्देश शामिल हैं।

Arrow

क्यों दी गई चेतावनी?

SAI ने कहा कि चेतावनी दी गई है ताकि भारतीय खिलाड़ी चीन की संस्कृति और परंपराओं का सम्मान कर सकें।

Arrow

खिलाड़ियों ने क्या कहा?

कई खिलाड़ियों ने कहा कि वे चेतावनी का पालन करेंगे और चीन में अच्छा प्रतिनिधित्व करेंगे।

Arrow

एशियन गेम्स 23 सितंबर से शुरू होंगे

2023 एशियाई खेल 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक चीन के हांगझोऊ में आयोजित किए जाएंगे।

Arrow

भारतीय खिलाड़ी क्या कर सकते हैं?

भारतीय खिलाड़ी चीन में अपनी संस्कृति और परंपराओं का सम्मान कर सकते हैं। वे चीनी लोगों के साथ सभ्य और विनम्र व्यवहार कर सकते हैं। वे चीनी भाषा में कुछ बुनियादी वाक्यांश सीख सकते हैं। वे चीन के इतिहास और संस्कृति के बारे में भी कुछ पढ़ सकते हैं।

Arrow

भारतीय खिलाड़ियों को क्या उम्मीद करनी चाहिए?

भारतीय खिलाड़ी एशियाई खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर सकते हैं। भारत ने पिछले एशियाई खेलों में कई पदक जीते हैं। भारतीय खिलाड़ी चीन के दर्शकों से भी उत्साह और समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं।

Arrow

भारतीय खिलाड़ियों के लिए शुभकामनाएं!

भारतीय खिलाड़ियों को एशियाई खेलों में सफलता के लिए शुभकामनाएं! वे अपने देश का गौरव बढ़ा सकते हैं और भारत को एशियाई खेलों में एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी बना सकते हैं।

Arrow

भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक संदेश

भारतीय खिलाड़ियों, आप भारत के गौरव हैं। आप सभी ने कड़ी मेहनत की है और अब आप एशियाई खेलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। मैं आप सभी के लिए शुभकामनाएं देता हूं और मैं विश्वास करता हूं कि आप सभी अपने-अपने खेलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और भारत को गौरवान्वित करेंगे।